गुरु का रत्न पीला पुखराज – सेहत के लिए वरदान

पुखराज रत्न न केवल आपको गुरु के अशुभ प्रभाव से बचाता है बल्कि आपकी सेहत का भी पूरा ध्यान रखता है। जब कोई रत्न शरीर के संपर्क में आता है तो वह शरीर की कमी और अधिकता के बीच संतुलन बनाने का काम करता है। वहीं रत्नों को समृद्धि, लंबी आयु, शक्ति और रोगों से सुरक्षा के लिए भी पहना जाता है।

=>पुखराज रत्न डायरिया, दस्त, नपुंसकता, अल्सर, ह्रदय परेशानी और अर्थराइटिस से रक्षा प्रदान करता है।

=> इसके अलावा पुखराज रत्न के साथ अन्य कोई रत्न धारण करने से ब्लड कैंसर, ग्लैंड कैंसर, ब्रैस्ट कैंसर, पेट का कैंसर, पित्त की पथरी, हर्निया, अपेंडिक्स, हाइपरटेंशन और बवासीर से मुक्ति मिलती है।

=>पुखराज रत्न मनुष्य के इम्यून सिस्टम पर भी अच्छा प्रभाव डालता है। कहा जाता है कि पीले पुखराज रत्न से हल्के नीले रंग की रोशनी निकलती है जो लिवर और एंडोक्राइन सिस्टम को दुरुस्त रख शरीर को कई बीमारियों से बचाती है।

=>पीले पुखराज का सबसे बढिया फायदा स्त्रियों को होता है। जसे महिलाएं बांझपन से जूझ रहीं हैं उनके लिए पीला पुखराज किसी वरदान से कम नहीं है। गुरु विवाह का कारक हैं और गुरु का यह रत्न आपके वैवाहिक जीवन को भी खुशियों से भर देता है।

Leave Your Comment

About The Shop

Ashlee Gems offers the greatest range in a wide range of valuable and semi-valuable birthstones at the most realistic rates.  Contact Ashlee Gems for 100% affirmed and certified Vedic Gemstones in Delhi/NCR.

Follow Us On Social

Openning time

Monday - Sunday ...... 8.00 to 21.00

 
Call us: +91 - 8810375936

Customer Service

Contact

Retail Store
B-43, Near Kartaar Dairy, Majlis Park, Metro Station, Adarsh Nagar, Delhi -110033